Capture 21

‘कैप्टन कूल’ का नया लुक वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. लेकिन हमेशा फैंस के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर कैप्टन कूल माही अपने नये लुक को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का नया हेयरस्टाइल काफी वायरल हो रहा है. फैंस को माही का यह लुक काफी भा रहा है.

सोशल मीडिया पर नया लुक वायरल
बता दें कि हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने शुक्रवार सुबह में इंस्टाग्राम पर माही की कई तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें आलिम हकीम ने धोनी के नये हेयरस्टाइल को हर एंगल से दिखाया हैं. फोटो शेयर कर हकीम ने कैप्शन लिखा है कि Legend Dhoni.

हेयर के साथ बियर्ड को भी दिया नया लुक
बता दें कि धोनी के हेयर स्टाइल के साथ उनकी बियर्ड को भी नया लुक दिया गया है. तस्वीर में माही काफी हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने येलो कलर का टीशर्ट पहना है. कुछ तस्वीरों में उनके साथ आलिम खान भी नजर रहे हैं.बता दें कि आलिम हकीम की गिनती देश के जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में होती है. बॉलीवुड के बड़े सितारे हो या फिर टीम इंडिया के स्टार्स प्लेयर्स अक्सर आलिम हकीम के पास जाकर खुद को नया लुक देते हुए नजर आये हैं.

नये हेयरस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं माही
अपने क्रिकेट करियर के दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी के नये-नये हेयरस्टाइल हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं. फिर चाहे वो करियर के शुरुआती दिनों में लंबे-लंबे भूरे बाल हो या फिर वर्ल्डकप जीत के बाद अचानक सिर मुंडवा लेना हो. धोनी ने हमेशा ही लुक के मामले में अपने फैंस को चौंकाया है.

बहुत जल्द क्रिकेट मैदान में दिखेंगे धोनी
महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं. फिर भी उनके नये-नये लुक्स के साथ वो नजर आ रहे हैं. बता दें कि जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. यूएई में आईपीएल के दूसरे हिस्से के लिए एमएस धोनी जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के साथ जुड़ेंगे.

रणवीर के साथ फुटबॉल खेलते नजर आये थे माही
धोनी कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह के साथ फुटबॉल मैच खेलते नजर आये थे. इस दौरान की रणवीर ने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक फोटो में रणवीर, धोनी के पैरों के पास बैठे थे और लिखा था, बड़े भाई की चरणों में हमेशा. धोनी और रणवीर दोनों फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं. ये क्लब बॉलीवुड और क्रिकेट सेलेब्स के अलावा बाकी लोगों के बीच फुटबॉल मैच ऑर्गेनाइज करते हैं. इस मैच के जरिए चैरिटी के लिए फंड इकट्ठा किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via