Raghuvansh Prasad 5

‘राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बेटे से की बात

पूर्व सांसद और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. रघुवंश सिंह 74 वर्ष के थे. वे कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से सी अस्पताल में भर्ती थे. रघुवंश सिंह के निधन पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दुख जताया है. बता दें कि बीते दिनों ही लालू यादव और रघुवंश प्रसाद सिंह की चिट्ठी देश की राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया था. रघुवंश सिंंह राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि राजद प्रमुख ने उनके इस्तीफा को स्वीकार नहीं किया था. रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए

राहुल गांधी ने रघुवंश सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनके निधन के साथ ही गांव और किसानों की एक मज़बूत आवाज़ सदा के लिए खो गई. राहुल ने ट्वीट किया, रघुवंश प्रसाद सिंह जी के निधन के साथ ही गांव व किसान की एक मज़बूत आवाज सदा के लिए खो गई है. गांवों व किसानों के उत्थान के लिए उनकी सेवा और लगन तथा सामाजिक न्याय के लिए उनके संघर्ष को सदा याद रखा जाएगा. मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रघुवंश बाबू के निधन पर जताया शोक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रघुवंश बाबू के निधन पर शोक जताते हुए कहा, श्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन का समाचार दुखद है. जमीन‌ से जुड़े व ग्रामीण भारत की असाधारण समझ रखने वाले रघुवंश बाबू का कद बहुत ऊंचा था. अपने संतों जैसे सादा जीवन से उन्होंने सार्वजनिक जीवन को विशेष गरिमा प्रदान की. उनके परिवार, समर्थकों व प्रशंसकों को मेरी शोक-संवेदनाएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via