बढ़ती मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग उतरा सड़क पर, केंद्र सरकार का पुतला फूका.

रामगढ़ : रामगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने साड़ी मजार के निकट विरोध प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष मो गुलजार के नेतृत्व में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों का विरोध किया। हल्ला बोल कार्यक्रम का आगाज करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के विरोध में प्रदर्शन और पुतला फूंका।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि एक तरफ हमारा देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। दूसरी तरफ केंद्र की निकम्मी सरकार पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस के दामों में लगातार वृद्धि करती जा रही है। यह हाल है कि घरों में औरतें को रसोई गैस छोड़कर चूल्हे का सहारा लेना पड़ रहा है। इसका असर कृषि के क्षेत्र में भी पड़ा है,खाद्द आपूर्ति के सामानों में भी काफी इजाफा हो रहा है। आज ट्रांसपोर्टेशन पूरी तरह महंगी होती जा रही है, रोजगार बंद है। लोगों की जेब खाली है कमाई का जरिया नहीं है। केंद्र की सरकार देश की गरीब जनता के जेब पर डाका डालने का काम कर रही है। मूल्य वृद्धि पर रोक नहीं लगाया तो यह आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

मौके पर कांग्रेस कमेटी बरकट्ठा विधानसभा प्रभारी राजकुमार यादव, रविंद्र साहू, जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम खान, मांडू प्रखंड अध्यक्ष मोबिन अंसारी ,जिला सचिव मो मिस्टर ,रामगढ़ नगर अध्यक्ष जिलानी इमरान, इम्तियाज हबीबुल्ला, मो इम्तियाज शाहजहां, तस्लीम खान, हसन खान, कादर खान, तैयब खान, मो आशिक, मो खालिद, मो बबलू, मो शानू जॉन अमर आदि मौजूद थे।

रामगढ़, आकाश/अशोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: