बोकारो में तेजाब कांड के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल।

झारखंड के बोकारो जिला में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना के बाद भी आज कई राज्यों में तेजाब की धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है और आय दिन हमले की शिकार खासकर महिलाएं होती रही हैं ।
इन्हें भी पढ़े :-
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का शव सोमवार को फांसी के फंदे से लटकता मिला।
इन्हें भी पढ़े :-
बोकारो जिला में भी एक निर्दई पति ने अपनी ही अर्धाग्नि पर तेजाब फेंक पूरी तरह झुलसा दिया है बोकारो जिले के नवाडीह थाना क्षेत्र में बोदरोताड़ गांव में एक सोने चांदी के दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति ने सोने चांदी को गलाने में इतमाल करने वाले खौलते तेजाब से मामूली विवाद में अपनी पत्नी पर हमला कर दिया और उसे पूरी तरह से जान से मारने की कोशिश की । वही नवाडीह पुलिस ने इस तेजाब कांड की पीड़िता के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है और पीड़िता का इलाज बोकारो सदर अस्पताल में चल रहा है बोकारो सदर अस्पताल के डॉक्टरों की माने तो तेजाब पीड़िता ठीक है लेकिन उसके पति द्वारा किए गए हमले में चेहरे से लेकर पूरी शरीर तेजाब से 38% पूरी तरह झुलस चुका है और इस को ठीक होने में काफी समय लगेगा ।

आरक्षण के नाम पर जनता को दिग्भ्रमित न करें, केंद्र के तर्ज पर लागू करे आरक्षण: दीपक प्रकाश

वही पीड़िता की माने तो उसका पति हर समय उसे मारा पीटा करता था उस दिन मामूली विवाद के चलते उसने घर में रखे तेजाब से उसे जान से मार देने की कोशिश की है वह गुहार लगा रही है की उसे पुलिस जेल भेज दे और उसे ज्यादे से ज्यादा कोट उसे दंडित करे । वही पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि पीड़िता का पति हर हमेशा से उसकी बहन से लड़ाई करता था कई बार घर जा कर वह समझाई लेकिन उसका असर उसके बहन के पति पर नहीं पड़ा और उसने उसकी बहन को पूरी तरह झूला दिया है पीड़िता की बड़ी बहन की माने तो कल उसका पति पानी मांगा उसकी बहन से वह रोटी बना रही थी उसकी बहन ने साफ यह कहा की आप खुद हि पी लीजिए । उसके बाद वह तेजाब निकाल कर उसकी बहन के देह पर दे मारा और पूरी तरह से उसे झूलसा दिया ।वही पुलिस ने तेजाब डालने वाले आरोपी को जेल के सलाखों के पीछे भेज दी है। बोकारो पुलिस कप्तान चन्दन कुमार झा की माने तो इस केस में अपराधी को फास्ट ट्रैक कोर्ट में उस अपराधी को खड़ा कर उसे जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी ।

Leave a Reply

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: