युवती को कमरे में बंद कर दरवाजे पर ताला लगाने के बाद दिवार खड़ा कर दिया गया, जानिए उसके बाद क्या हुआ.

कोडरमा : कोडरमा के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत योगियाटिल्हा में एक युवती को कमरे में बंद कर दरवाजे पर ताला लगाने और दिवार खड़ी कर देने का मामला आया है। जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर दूसरे पक्ष द्वारा ये किया गया है। जब ये घटना हुआ उस समय लड़की के परिजन अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे। शाम को वापस आए तो उन्हें दरवाजे के आगे मिट्टी और ईट से बनी दीवार नजर आई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार को गिरा कर दरवाजा तोड़ा तो अंदर सुलेखा कुमारी बेहोश हालत में मिली।

पुलिस ने युवती को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयनगर भेजा गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक महिला सावित्री देवी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है। यह घटना शुक्रवार देर शाम की है। सुलेखा कुमारी के माता-पिता के अलावे सभी लोग उसे घर पर छोड़कर एक रिश्तेदार के यहां गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

पीड़िता सुलेखा कुमारी ने बताया कि जमीन को लेकर उनके पिता किशोर पंडित और गांव के ही विनोद पंडित, शंकर पंडित, मनोज पंडित, बीरबल पंडित से विवाद चल रहा है। शुक्रवार को जब वह गाय के बच्चे को चारा दे रही थी तभी अचानक विनोद पंडित, शंकर पंडित, मनोज पंडित, बीरबल पंडित, उषा देवी, गायत्री देवी, मनीषा देवी, मीना देवी, सावित्री देवी उसके घर पहुंच गए और जबरन उसे कमरे के अंदर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद दरवाजे के आगे मिट्टी और ईट से दीवार खड़ी कर दी। सुलेखा कमरे के अंदर से चिल्लाती रही बावजूद कोई नहीं सुना

एसआई राजेंद्र राणा ने बताया कि समय पर युवती को बाहर नहीं निकाला जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी। मामले को लेकर किशोर पंडित ने जयनगर थाना में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि पुलिस के जाने के बाद उक्त आरोपियों ने घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान ने बताया कि मामला गंभीर है दोषियों पर सख्त कार्रवाई किया जाएगा। फिलहाल एक महिला सावित्री को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: