राँची स्थित पुंदाग रोड में हुए लूटकांड और चुटिया में हुए एक युवक की हत्या का हुआ खुलासा, अपराधी हुए गिरफ्तार.

रांची : चुटिया रेलवे कॉलोनी के पंचवटी चौक स्थित सब्जी मंडी के पास बीते 16 जून को एक युवक की हत्या और 15 जून को अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पुंदाग रोड में हुए लूटकांड का खुलासा हो गया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर रांची पुलिस की टीम ने हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, वहीं लूटकांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

चुटिया रेलवे कॉलोनी में युवक धर्मा महली की हत्या शराब पीने के दौरान आपसी विवाद में हुई थी। एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या की घटना में शामिल अरविंद कुमार, पप्पू यादव और राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के द्वारा किए गए पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि सभी लोग बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सभी ने मिलकर धर्मा के सिर पर बांस से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. धर्मा मूल रूप से खूंटी का रहने वाला था।

अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पुंदाग रोड स्थित गोदाम में हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए लूटकांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में संजय लोहरा, ललित उरांव, सुनील लोहरा, बलवंत सिंह और संजीव लोहरा शामिल हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से चार देसी कट्टा, दो जिंदा गोली लूटे गए 2.76 लाख रुपये, बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: