Dhoni Helicopter 1600177278

IPL 2020 : CSK कैंप में वॉटसन और डु प्लेसिस की टीम के बीच हुआ मैच, धोनी ने मचाई धूम

धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक मिनी हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाया। वहीं धोनी के अलावा अंबाति रायुडू और शेन वॉटसन भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए।
आईपीएल 2020 का आगाजा होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है और टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। कोरोनावायरस के कहर की वजह से सभी खिलाड़ी मार्च से कोई मैच नहीं खेल पाए हैं, इस वजह सीएसके की टीम ने इंट्रा स्क्वाड मैच का आयोजन कर प्रैक्टिस की। इस इंट्रा स्क्वाड मैच में शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की दो टीमें थी।

सीएसके ने इस मैच की हाइलाइट्स अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसमें धोनी समेत सभी खिलाड़ी बल्ले से आतिशबाजियां करते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक मिनी हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाया। वहीं धोनी के अलावा अंबाति रायुडू और शेन वॉटसन भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए।
.
बता दें, आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल के शुरू होने से पहले सीएसके के लिए एक और बुरी खबर आई है। सीएसके के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें – बैडमिंटन : थॉमस और उबेर कप के स्थगन के लिए विमल कुमार ने इन्हें ठहराया दोषी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद गायकवाड़ को टीम बबल में जाने की इजाजत नहीं मिली है और वह अब सेल्फ आइसोलेशन में ही रहेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ को खिलाना चाहती थी, लेकिन अब टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएसके के इस प्लान पर पानी फिर चुका है।

गायकवाड़ के साथ कोरोनावायरस की चपेट में टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चहर भी आए थे, लेकिन वह जल्द ही इस बीमारी को मात देकर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via