155 सुरक्षाकर्मियों को दोबारा बहाली किया जाए : डॉक्टर इरफान अंसारी.

राँची : आज रांची जिला सुरक्षा कर्मचारी संघ के एक प्रतिनिधि मंडल जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी से अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। रांची जिला सुरक्षा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मोबिन अंसारी ने जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी को बताया कि पिछले 2 सालों से सदर हॉस्पिटल से हटाए 155 सुरक्षाकर्मी अपनी नौकरी वापस कराने के लिए मंत्री विधायक मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन सभी जगह से सिर्फ और सिर्फ इन लोगों को आश्वासन ही दिया जा रहा हैं।

अंसारी ने यह भी बताया कि माननीय विधायक जी आप खुद विधानसभा सत्र में इस मुद्दे पर सरकार को अवगत करा चुके हैं और स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री को चिट्ठी भी लिख चुके हैं लेकिन इन लोगों की बहाली को लेकर अभी तक इन लोगों को बहाली नहीं किया गया है। 155 सुरक्षाकर्मी सरकार से सरकारी नौकरी नहीं मांग रहे हैं बल्कि जो विगत 7 सालों से मामूली वेतन में एजेंसी के माध्यम से काम कर रहे थे उसी तरह से इन लोगों को दोबारा बहाली किया जाए।

जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने काफी गंभीर होकर बात सुनने के बाद कहां की मैं हमेशा गरीबों के साथ खड़ा रहता हूं गरीबों के लिए लड़ता हूं पर मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि आप लोगों की बहाली मैं जरूर कराऊंगा और मैं खासकर स्वास्थ्य मंत्री आदरणीय बन्ना गुप्ता जी से निवेदन करता हूं की कि 155 सुरक्षाकर्मियों को दोबारा बहाली किया जाए ताकि ये लोग अपने परिवारों का भरण पोषण कर सकें। डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा की आदरणीय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी इन लोगों को बहाली कर दीजिए ये गरीब आपको दुआएं देंगे इसलिए आप इस पर विचार करें और अभिलंब इन लोगों की बहाली करें।

आगे डॉ इरफान अंसारी ने यह भी कहा है कि अगर एक-दो दिनों के अंदर आप लोगों की बहाली नहीं होती है तो मैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से मिलकर आप लोगों की बहाली दोबारा कराऊंगा। अभी माननीय मुख्यमंत्री दिल्ली गए हुए हैं दिल्ली से लौटते ही मैं माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलूंगा और आप लोगों की बहाली कराऊंगा यह मेरा वादा है डॉक्टर इरफान अंसारी आप लोगों के साथ है आप लोग निश्चित होकर अपने-अपने घर जाइए और सरकार द्वारा जो गाइडलाइन है उसका पालन करें आप लोगों की दोबारा बहाली में हर हाल में कराऊंगा यह डॉक्टर इरफान अंसारी का वादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: