जो लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं उनका बचाव बाबूलाल कर रहे हैं : झामुमो.

Team Drishti.

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने कहा है कि हेमंत सोरेन ने विपरीत परिस्थितियों और चैलेंजर्स को फेस करते हुए एक वर्ष का कार्यकाल पूरा किया। राज्य एक नई शुरुआत के साथ आगे बढ़ने का काम किया। लेकिन जो विरोधी शक्तियां हैं, सरकार पर एक आरोप भी नहीं लगा पायी। उस वक्त केवल और केवल हताशा में आकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर जानलेवा हमला की कोशिश की गई।

झामुमो महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि कोशिश का जो आधार बनाया गय, जो बातें कही गई। वह समाज का जघन्य तम और शर्मनाक घटनाएं होती हैं। उस को आधार बनाया गया। उन्होंने कहा कि युवती के साथ क्रूरता की गई लेकिन उसकी लाश पर जो गंदी राजनीति हुई इससे शर्मनाक घटना नहीं हो सकती। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने जिस प्रकार मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला हुआ और उसमें शामिल लोगों के बचाव में जिस प्रकार सामने आए यह लज्जा जनक है।

उन्होंने कहा कि अब तक जो आरेस्ट हुए हैं सभी की गिरफ्तारियां सीसीटीवी फुटेज और मीडिया के फुटेज को आधार बनाकर किया गया है। लेकिन भाजपा कह रही है कि उनके नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं उनका बचाव बाबूलाल मरांडी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या अपराधी समाज विरोधी ताकत भाजपा की पूंजी है। शर्म आनी चाहिए बाबूलाल मरांडी को। वह खुद स्वीकार कर रहे हैं कि पुलिस भाजपा नेताओं को पकड़ रही है। उन्होंने कहा कि तो उपद्रव करने वाले कौन हैं भाजपा नेता और कार्यकर्ता हैं।

इधर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले के विरोध में बुधवार की शाम राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में पार्टी की ओर से भाजपा का पुतला दहन किया गया। जिसमें सैकड़ों झामुमो कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: