अगर इलाज सम्बन्धित कोई दिक्कत होती है निजी मोबाइल नंबर 8674922223 पर व्हाट्स एप पर मैसेज करें :बाबूलाल मरांडी

जन मंच-रांची रिवोल्ट द्वारा आयोजित जूम ऑनलाइन बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रथम मुख्यमंत्री सह, नेता मुख्य विपक्षी दल ( भाजपा) बाबूलाल मरांडी ने जन मंच के माध्यम से झारखंड राज्य की जनता के नाम अपने संदेश में कहा अभी आपदा को अवसर नहीं समझे निजी अस्पताल और सेवा भावना से काम करें । वर्तमान संक्रमण काल में कार्य कर रहे सभी चिकित्सा कर्मियों के कार्यों की भी उन्होंने सराहना की साथ ही जनमंच-रांची रिवॉल्ट के द्वारा राज्य और समाज हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए उन्होंने राज्य की जनता से अपील की कि सभी राज्यवासी वैक्सीन जरूर लगवायें, सरकारी नियम निर्देशों का पालन करें, बहुत आवश्यक होने पर ही डबल मास्क लगाकर ही बाहर निकले । श्री मरांडी ने अपने संदेश में कहा अभी इस आपदा काल में सभी सक्षम लोग सामने आकर बीमार कमजोर आर्थिक पिछड़े लोगों की सेवा के लिए जो भी संभव है सहायता और मदद अवश्य करें, यह समय मानवीयता के स्तर पर काम करने का है अभी हर सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक, मतों से ऊपर उठकर हम सभी झारखंड निवासी एक हैं इस भावना से काम करें। श्री मरांडी ने कहा अगर किसी को भी इलाज सम्बन्धित कोई दिक्कत होती है तो वह उनके निजी मोबाइल नंबर 8674922223 पर व्हाट्स एप पर मैसेज करें वो हर संभव मदद की कोशिश करेंगे।
आज की बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा जन मंच- रांची रिवोल्ट के माध्यम से राज्य के लोगों के बीच लगातार जनसंपर्क कर सरकारी नियम निर्देशों के पालन के लिए जन जागरण का व्यापक स्तर पर कार्य किया जा रहा। डॉ. बब्बू ने सभी से अपने आसपास के बीमार लोगों और उनके परिजनों की हर संभव सहायता करने की सभी से अपील की । डॉ. बब्बू ने इस आपदा काल में सभी से मानवीयता के नाते अपने से आर्थिक और शारीरिक रूप से कमजोर लोगों, बीमारों के परिजनों का विशेष ध्यान रखने, महिलाओं, छोटे बच्चों को अधिक सतर्कता बरतने और व्यवसायियों से समाज हित में उचित मूल्य पर ही सामान उपलब्ध कराने का अनुरोध किया ।
आज की बैठक में मुख्य रूप से डॉ. प्रणव कुमार बब्बू विजय दत्त पिंटू, राकेश रंजन बबलू, मुकेश कंचन, डॉ.अनल सिन्हा, सूरज कुमार सिन्हा, जयशंकर जयपुरियार,कुंदन लाल, राजीव रंजन सिंहा, अखौरी उत्तम कुमार, प्रिया मुंडा, सुजाता भगत, अनुपमा प्रसाद, रीना सहाय, कुमकुम गौड़,प्रकृति प्रसाद, प्रीति सिन्हा, केका रॉय, रेणु धर, पूजा पांडे,पम्मी, प्रो. आभा रंजन, मीनाक्षी, श्वेता पाटकर, रश्मी पांडे, राखी कुमारी, सोनी पाण्डे, सोनी तिग्गा, ललन सिंह, आलोक परमार, अनुपम कुमार, मुकेश सिन्हा, दिनेश प्रसाद सिन्हा,पप्पू वर्मा , सुजीत कुमार, अमित कुमार, संदीप कुमार, मालचंद रॉय, उपेंद्र कुमार बबलू, गोपाल सिंह, एम. बी. लाल, संदीप पासवान, प्रमोद श्रीवास्तव, कमल पांडे, मुन्ना यादव, सुनील टोप्पो रेहान अंसारी, जयदीप सहाय समेत 90 लोगों ने अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: