BJP नेता की हत्या । होटल में घुस कर गोली मारी । पार्टी आक्रोशित

राँची में एक बार फिर अपराधियो ने पुलिस को चुनौती दी है । दरअसल रांची के ओरमांझी में BJP अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष JITRAM MUNDA को देर शाम गोली मार दी ।इस हमले में BJP का एक नेता घायल है। लोगो के मुताबिक घायल को मेदांता HOSPITAL में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है अनुसूचित जनजाति मोर्चा की ओर सेर शाम में बंधु तिर्की का पुतला दहन करके पार्टी के कार्यकर्ताओं संग एक चुटुपालु के एक होटल में चाय पी रहे थे। इसी दौरान में बाहर से आए अपराधियों ने जीतराम मुंडा अनगिनत गोली चलाई हालांकि पुलिस मौके पर पहुँची है। होटल में लगे CCTV कैमरा को देखा जा रहा है।
58 लाख के गमन के आरोप में हज़ारीबाग से बीजेपी नेता टोनी जैन की हुई गिरफ़्तारी।
घटना चूटूपालू में हुई है।जहां देर शाम बाइक पर सवार होकर आए अपराधी ने जीतराम मुंडा को गोली मार दी । स्थानीय लोगों के ने जनता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश की वजह से जीत राम की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
रूपा तिर्की के परिजनों को सीबीआई जांच के बदले प्रलोभन देना एक बड़े षड्यंत्र का हिस्सा :- नवीन जयसवाल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जीतराम का मनोज मुंडा नाम के व्यक्ति से पुरानी रंजिश चल रही थी. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश की वजह से ही जीतराम की हत्या की गई है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जीतराम की हत्या किस वजह से की गई है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. जबकि bjp के नेताओ ने आंदोलन की बात कही है । अगर हत्यार नही पकड़े गए तो क्राइम व्यवथा को लेकर बीजेपी सड़क पर उतरेगी ।
साल बीतने के बाद भी नहीं हो पाई अवैध कोयला तस्करी की जाँच पूरी।

रूपा तिर्की के परिजनों को सीबीआई जांच के बदले प्रलोभन देना एक बड़े षड्यंत्र का हिस्सा :- नवीन जयसवाल

Leave a Reply

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: