जीतराम मुंडा के परिजनों को न्याय दिलाने तक संघर्ष जारी रखेगी भाजपा: दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने ओरमांझी के पुंदाग गाँव जाकर भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा राँची ग्रामीण जिला अध्यक्ष स्व जीतराम मुंडा के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बँधाया।परिजनों ने श्री प्रकाश से घटना की सीबीआई जाँच कराने की बात कहा।
इसे भी पढ़े :-
BJP नेता की हत्या । होटल में घुस कर गोली मारी । पार्टी आक्रोशित
इस मौके पर परिजनों को सांत्वना देते हुए श्री प्रकाश ने कहा कि इस घटना से पूरी पार्टी स्तब है,व्यक्तिगत रूप से भी निःशब्द हूँ।इस घटना को पार्टी ने बहुत ही गम्भीरता से लिया है।प्रदेश से लेकर केंद्र तक की नज़र इस घटना पर है।स्व जीतराम मुंडा पार्टी के एक होनहार प्रतिभाशाली आदिवासी नेता थे।उनका इस तरह से जाना परिवार के साथ साथ पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है,जिसकी भरपाई करना असंभव है।इस दुःख की घड़ी में पूरी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है।
इसे भी पढ़े :-
अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस न माना पाकिस्तान में आतंकी संगठन सक्रिय है । विदेश सचिव हर्षमंगला का ट्वीट
उन्होंने कहा कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही डीजीपी से मुलाकात कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनायेगी।जब तक अपराधी गिरफ्तार नही हो जाते तब तक पार्टी के एक एक कार्यकर्ता चैन से नही बैठेगा।
इसे भी पढ़:-
बोकारो में तेजाब कांड के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल।
उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।राज्य में भाजपा नेता-कार्यकर्ताओं को टारगेट कर हत्या किया जा रहा है।लोकतांत्रिक तरीके से शांतिपूर्ण आंदोलन करने पर लाठी डंडे से पीटा जाता है। पार्टी कार्यकर्ताओं के ऊपर फर्जी एफआईआर किया जा रहा है।राज्य में आम से लेकर खास कोई भी सुरक्षित नही है।

Leave a Reply

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: