डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर जोहार चित्रांश पत्रिका का विमोचन आज

रांची के राजेंद्र चौक पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा और अन्य संगठनों द्वारा दीपोत्सव का आयोजन होगा

महान स्वतंत्रता सेनानी, भारतीय संविधान के निर्माण में अग्रणी भूमिका निभानेवाले स्वतंत्र भारत के प्रथम राष्ट्रपति देशरत्न डॉ.राजेंद्र प्रसाद की जयंती के अवसर पर 3 दिसम्बर 2020 को अपराहन साढ़े चार बजे, रांची के राजेंद्र चौक पर अवस्थित उनकी आदमकद प्रतिमा के समक्ष जयंती समारोह का आयोजन किया गया है.
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.प्रणव कुमार बब्बू के अनुसार, आयोजित समारोह में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद और कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष अभयकांत प्रसाद, झारखण्ड बार काउंसिल के अध्यक्ष राजेन्द्र कृष्णा, पूर्व विधान परिषद सदस्य बसंत कुमार लाल, प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.सी.बी.सहाय, एबीकेएम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश कुमार सहित अनेक गणमान्य अतिथि शामिल होंगे. डॉ.बब्बू ने बताया कि, आयोजित कार्यक्रम में डॉ.राजेंद्र प्रसाद की जयन्ती के अवसर पर प्रकाशित विशेष पत्रिका जोहार चित्रांश का विमोचन किया जायेगा. इसके साथ ही दीपोत्सव का आयोजन होगा.
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान सीमित संख्या में अतिथियों एवं आगंतुकों की उपस्थिति रहेगी और कोरोना के मद्देनज़र लॉकडाउन के सन्दर्भ में सरकार व प्रशासन के सोशल डिस्टेंस संबंधी सभी नियमों का पालन किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: