डीसी ने माना होमगार्ड बहाली में हुई है गड़बड़ी, कहा- सूची को निरस्त कर नई सूची बनाई जाएगी

होमगार्ड बहाली मामले में लगातार डॉट इन की खबर का असर हुआ है. खबर चलने के बाद डीसी ने इस बात को स्वीकार किया है कि बहाली में गड़बड़ी हुई है. डीसी ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा कि जिन अभ्यर्थी को इस पर आपत्ति है. वह 15 दिन के अंदर अपनी लिखित आपत्ति दर्ज करवा सकते है. इस पूरी सूची को निरस्त कर एक नई सूची बनाई जाएगी जो फाइनल होगी.

दिर्ष्टि नाउ बहाली में हुई गड़बड़ी की खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया है
बता दें कि होमगार्ड बहाली में हुई गड़बड़ी को लेकर दिर्ष्टि नाउ सवाल उठाता रहा है. इसे संबंधित कई खबरें प्रमुखता से चलायी गयी है. दिर्ष्टि नाउ ने बताया था कि पूरे मेधा सूची में ही काफी गड़बड़ी है. कई ऐसे प्रतिभागी हैं जिनका प्राप्तांक तय किए गए प्राप्तांक से कम था उनका भी चयन किया गया है. दिर्ष्टि नाउ पिछले 3 दिनों से होमगार्ड बहाली में हुई गड़बड़ी की खबरें प्रकाशित कर रहा था. जिसके बाद डीसी ने गड़बड़ी की बात स्वीकार की है

इसे भी पढ़ें :
https://www.drishtinow.com/tharu/

डीसी ने कहा- फाइनल लिस्ट निकाली जाएगी
उपायुक्त ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया है. जिसमें यह लिखा गया है कि बहाली में गड़बड़ी हुई है. और इसे ठीक कर फाइनल लिस्ट निकाली जाएगी. इसी बीच होमगार्ड अवैध अभ्यर्थियों का आज हजारीबाग समाहरणालय में जमा होने की सूचना है. इस मुद्दे पर आज धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

विधायकों ने उच्चाधिकारी से जांच की मांग की थी
सोमवार को हजारीबाग के आसपास के विधायकों जिनमें जेपी पटेल और विनोद सिंह ने भी गड़बड़ी की बात कही है. उन लोगों ने भी इस पूरे मामले पर उच्चाधिकारी से जांच की मांग की थी. उन लोगों ने कहा था कि इस पूरे मामले पर बड़े पैमाने पर गड़बड़ी हुई है. और यह सूची निरस्त होनी चाहिए.

Leave a Reply

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: