रांची के निवर्तमान ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डूंगडूंग को सम्मानित किया गया.

राँची : रांची के निवर्तमान ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डूंगडूंग को उनके कार्यकाल में व्यापारियों को मिले सहयोग व सेवाओं के लिए चैम्बर भवन में सम्मान्नित किया गया। राजधानी रांची की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की दिशा में चैम्बर के कई व्यवहारिक सुझाओं पर अमल करने के लिए चैम्बर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबड़ा ने श्री डूंगडूंग को धन्यवाद दिया और आश्वस्त किया कि फेडरेशन चैम्बर आगे भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर राजधानी की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने में सहयोग करेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि राजधानी में ट्रैफिक सिग्नल व्यवस्था को दुरुस्त करने, ट्रैफिक के कई नये नियमों को लागू करने और उनका अनुपालन कराने के साथ ही लोगों के बीच एक ओवरआल ट्रैफिक सेंस डेवलप कराने में श्री डूंगडूंग का योगदान सराहनीय रहा है। इस दौरान कई रिफॉर्म्स भी किये गए, जिसमें उन्होंने नियमित रूप से चैम्बर के साथ संवाद कायम रखा जिसके कई सकारात्मक परिणाम आये हैं। आज चैम्बर भवन में उपस्थित सदस्यों ने श्री डूंगडूंग के सकारात्मक प्रयासों के लिए उनका आभार जताया।

इस अवसर पर चैम्बर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबड़ा के अलावा उपाध्यक्ष धीरज तनेजा, किशोर मंत्री, महासचिव राहुल मारू, सह सचिव राम बांगड़, कार्यकारिणी सदस्य अमित शर्मा, मुकेश अग्रवाल, नवजोत अलंग, निवर्तमान अध्यक्ष कुणाल अजमानी, सदस्य शशांक भारद्वाज, सुमित जैन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: